People Powers 24×7

Follow Us:

Traffic Tail SEO services

शाहजहां शेख को 10 दिनों की पुलिस हिरासत, बशीरहाट कोर्ट में हुई पेशी

शाहजहां शेख को पुलिस...- India TV Hindi

Image Source : ANI
शाहजहां शेख को पुलिस हिरासत में भेजा गया

कोलकाता: संदेशखाली मामले में गिरफ्तार टीएमसी नेता शाहजहां शेख को 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। शाहजहां को गिरफ्तारी के बाद बशीरहाट कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने शेख को 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

साथियों के साथ एक घर में छिपा था शाहजहां शेख

शाहजहां शेख को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली से लगभग 30 किलोमीटर दूर मिनाखान में एक घर से गिरफ्तार किया गया। शेख कुछ साथियों के साथ एक घर में छिपा था। गिरफ्तार करने के बाद उसे बशीरहाट अदालत में पेश किया गया। कलकत्ता हाईकोर्ट ने बुधवार को कहा था कि सीबीआई, ईडी या पश्चिम बंगाल पुलिस शेख को गिरफ्तार कर सकती है। इसके 24 घंटे के भीतर ही शेख को हिरासत में ले लिया गया। 

राज्यपाल ने दी थी 72 घंटे की डेडलाइन 

राज्यपाल सी वी आनंद बोस ने शेख की गिरफ्तारी के लिए सोमवार रात राज्य सरकार को 72 घंटे की ‘‘समयसीमा’’ दी थी। राज्यपाल ने कहा, ‘‘ अंधकार के बाद उजाला जरूर होता है। मैं इसका स्वागत करता हूं।’’ एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शेख का पता उसके मोबाइल फोन की ‘‘लोकेशन’’ से चला। उन्होंने कहा, ‘‘ शेख समय-समय पर अपना स्थान बदल रहा था। उसके मोबाइल फोन के टावर की ‘लोकेशन’ से उसका पता लगाया गया।’’ पुलिस ने कहा कि कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोलकाता से लगभग 65 किलोमीटर दूर बशीरहाट अदालत में भारी पुलिस बल तैनाती किया गया है।

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *