People Powers 24×7

Follow Us:

Traffic Tail SEO services

नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस का बड़ा एक्शन, आरोपियों की तस्वीर जारी, 1-1 लाख का इनाम का ऐलान

वारदात के बाद से पुलिस की कई टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं. नफे सिंह राठी के दो बेटों को बीते गुरुवार को कथित तौर पर एक अज्ञात नंबर से 18 बार धमकी भरी कॉल आई.

झज्जरः इंडियन नेशनल लोकदल में हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्याकांड में पुलिस ने चिन्हित तीन आरोपियों पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. बीते 25 फरवरी को झज्जर के बहादुरगढ़ में नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्यारोपियों की पहचान आशीष, नकुल सांगवान उर्फ दीपक सांगवान और अतुल के रूप में की गई है. पुलिस ने कहा है कि आरोपियों के बारे में जानकारी देने वाले को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

वारदात के बाद से पुलिस की कई टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं. नफे सिंह राठी के दो बेटों को बीते गुरुवार को कथित तौर पर एक अज्ञात नंबर से 18 बार धमकी भरी कॉल आई. उनसे हत्या के बारे में मीडिया से बात न करने को कहा गया है. यह जानकारी मृतक नेता के भतीजे कपूर सिंह राठी ने दी थी.

उन्होंने बताया कि उनके चाचा के बड़े बेटे भूपिंदर और छोटे बेटे जतिंदर को अज्ञात नंबर से 18 धमकी भरे कॉल आए हैं. बता दें कि नफे सिंह राठी 25 फरवरी को अपनी फॉर्चूनर कार में थे, जैसे ही उनकी गाड़ी बराही फाटक के पास पहुंची तो आई-10 कार में सवार हमलावरों ने पूर्व विधायक पर गोलियां बरसा दीं. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने 40 से 50 राउंड फायरिंग की थी.

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *