People Powers 24×7

Follow Us:

Traffic Tail SEO services

रफ्तार का कहर; पेड़ से टकराई कार, तीन युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

फतेहपुर : गोद भराई समारोह में शामिल होने जा रहे फॉर्च्यूनर सवार पांच युवक हादसे का शिकार हो गए. कार पेड़ से टकराने के बाद बिजली के पोल को गिराते हुए खेत में घुस गई. इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

बताते हैं कि फतेहपुर शहर के रहने वाले पांच युवक भिटौरा में गोद भराई की रस्म में शामिल होने के लिए रविवार को फॉर्च्यूनर से निकले थे. सोमवार भोर में करीब 3.30 बजे परिजनों को सूचना मिली कि कार सड़क हादसे का शिकार हो गई है. परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि गाड़ी के परखचे उड़ चुके हैं. कार अनियंत्रित होकर पहले एक पेड़ से टकराई, फिर बिजली के पोल को गिराते हुए बगल खेते में घुस गई. हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई.

जबकि दो युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. इनमें एक लाल सिंह (37) को कानपुर रेफर किया गया है. मृतकों में मयंक सचान (23), गौरव सचान (27) व शिवम गुप्ता (25) शामिल हैं. आरसी श्रीवास्तव (42) को हल्की चोटें आई थीं. उसे इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया. हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.सीओ सिटी वीर सिंह ने बताया कि पांच युवक फतेहपुर से भिटौरा फार्चुनर से जा रहे थे. कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इसमें तीन युवकों की मृत्यु हो गई, वहीं दो लोग घायल है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *